भूपेंद्र हुड्डा के सामने कुलदीप बिश्नोई की कोई औकात नहीं- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

कुलदीप बिश्नोई को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा पिद्दी, बोले- हुड्डा के सामने उसकी औकात ही क्या?
 | 
Hooda
हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान कुलदीप को पिद्दी कहा. जिसका मतलब होता है नकारा. उदयभान ने कहा कि जो अपने 6 विधायकों को नहीं संभाल पाया उसकी क्या औकात कि कांग्रेस के किसी विधायक को तोड़ ले. कुलदीप बिश्नोई के इसी रवैये के चलते चौधरी भजन लाल के करीबी इससे दूर हुए. कुलदीप बिश्नोई ने आज तक सड़क पर संघर्ष नहीं किया है कि वह विदेशों में जाकर आराम करता है.

चंडीगढ़.  हरियाणा कांग्रेस के ताकतवर नेता और आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने विधानसभा से अपना इस्तीफ दे दिया है. इस मौके पर उनकी की धर्मपत्नी उनके साथ रहीं. इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर हमला भी बोला. कहा कि उनसे मनमुटाव है लेकिन कोई दुश्मनी नहीं है. वहीं दूसरी हरियाणा कांग्रेस के दिग्गज नेता उन पर व्यक्तिगत हमला बोला. हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने उन्हें पिद्दी बोला. जिसका मतलब होता है. नकारा.  

 कुलदीप बिश्नोई ने पहले ही विधायक पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था. बीजेपी में जाने की अपनी मंशा भी जता थी. बाकायदा उन्होंने ट्वीट करके सनसनी भी फैलाई थी. समय बताया था 4 अगस्त 10 बजकर 10 मिनट. इसके बाद आज 12 बजे विधानसभा में विधानसभा स्पीकर को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद कहा कि कांग्रेस अब राजीव, इंदिरा की पार्टी नहीं रही. उन्होंने स्पष्ट कहा कि हरियाणा के मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल की कार्यशैली से प्रभावित होकर ही वो बीजेपी में जा रहे हैं. 

कुलदीप ने इस्तीफे की वजह पूछने पर कहा कि आगे जॉइनिंग के वक्त वजह बता पाऊंगा. बीजेपी में साधारण कार्यकर्ता के रूप में काम करूंगा. बिश्नोई ने कहा कि मनमुटाव परिवार में भी हो जाते हैं. मनमुटाव से दुश्मनी पैदा नहीं होनी चाहिए. हुड्डा की वजह से पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा कि कुलदीप ने जवाब दिया कि चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए इस्तीफा दिया है. अब हुड्डा जी मेरी छोटी सी बात स्वीकार करके दिखाएं. मेरे या मेरे बेटे के खिलाफ आदमपुर से चुनाव लड़कर दिखाएं.

वहीं हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान कुलदीप को पिद्दी कहा. जिसका मतलब होता है नकारा. उदयभान ने कहा कि जो अपने 6 विधायकों को नहीं संभाल पाया उसकी क्या औकात कि कांग्रेस के किसी विधायक को तोड़ ले. कुलदीप बिश्नोई के इसी रवैये के चलते चौधरी भजन लाल के करीबी इससे दूर हुए. कुलदीप बिश्नोई ने आज तक सड़क पर संघर्ष नहीं किया है कि वह विदेशों में जाकर आराम करता है.

आदमपुर विधानसभा के उपचुनाव में भव्य बिश्नोई के चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पिछली बार हिसार से लोकसभा के चुनाव में भव्य विश्नोई को लड़ाया गया था. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का मुकाबला कोई नहीं कर सकता. कांग्रेस पार्टी का एक कार्यकर्ता ही कुलदीप बिश्नोई को हरा सकता है. हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी के विस्तार पर उदयभान ने कहा कि जल्द ही कार्यकारिणी के सभी पदों की घोषणा होगी और बूथ से लेकर प्रदेश स्तर तक नियुक्तियां की जाएंगी. 

Latest News

Featured

Around The Web