​​​​मेरी मम्मी को जस्टिस मिले! सोनाली फोगाट की बेटी की सरकार से गुहार

बेटी ने मांगा अपनी माँ के लिए इंसाफ!
 | 
Sonali
सोनाली फोगाट के निधन से पूरा देश सदमे में है और शोक में है। उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। अब उनकी बेटी ने भी मां की मौत पर चुप्पी तोड़ी है। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा ने मां के लिए सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

दिल्ली. सोनाली फोगाट की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है।अब सोनाली फोगाट (sonali phogat) की बेटी (daughter) योशोधरा (Yashodhra) का एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने मां की मौत को लेकर सरकार से न्याय की गुहार लगाई है। आंखों में आंसू लिए यशोधरा ने कहा कि मेरी मम्मी को जस्टिस मिलना चाहिए। पूरे मामले की प्रॉपर इन्वेस्टिगेशन होनी चाहिए और जो दोषी हैं उन्हें सजा जरूर मिलनी चाहिए। बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और राजनेता, सोनाली फोगट ने 23 अगस्त 2022 को अंतिम सांस ली। अभिनेत्री गोवा में थीं जब सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह पार्टी के लिए बाहर गई थीं। 43 वर्षीय अभिनेत्री के निधन से पूरा देश सदमे में है और शोक में है।

उनकी मौत को लेकर तरह-तरह के आरोप भी लग रहे हैं। अब उनकी बेटी ने भी मां की मौत पर चुप्पी तोड़ी है। सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा (Yashodhra) ने मां के लिए सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।Sonali

बता दें कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)को बेचैनी की शिकायत के बाद गोवा (Goa)के अंजुना में सेंट एंथोनी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। गोवा पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह ने खुलासा किया था कि अभिनेत्री ने कर्लीज रेस्टोरेंट में खाना खाते समय बेचैनी की शिकायत की थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले में कोई फाउल प्ले नहीं है।

सोनाली फोगाट को जहर दिया गया?हालांकि, सोनाली का परिवार इस कहानी पर विश्वास नहीं कर रहा है। दरअसल, सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रमेन फोगाट का मानना ​​है कि उनकी बहन को जहर दिया गया था। मीडिया से बात करते हुए, रेमन ने खुलासा किया कि उनकी बहन ने उसे बताया था कि वह खाना खाने के बाद ठीक महसूस नहीं कर रही थी।

गोवा पुलिस ने दर्ज की FIR

वहीं सोनाली फोगाट के भाई ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें दावा किया गया है कि उनकी (सोनाली फोगाट) हत्या उनके दो सहयोगियों ने की थी। फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया कि सोनाली ने मौत से कुछ समय पहले, सोनाली ने मां, बहन और देवर से बात की थी। वह परेशान थी और उसने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि हरियाणा में उनके फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं।

Latest News

Featured

Around The Web