पीएम नरेंद्र मोदी ने किया कर्तव्य पथ का उद्घाटन, पूर्व IAS ने पूछा – कर्तव्य पालन कब?

पूर्व आईएएस का पीएम मोदी पर तंज!
 | 
Ias
पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने कर्तव्य पथ को लेकर अपने सोशल मीडिया हैंडल से सवाल किया, ‘कर्तव्य पथ तो बन गया, कर्तव्य पालन कब होगा? बेरोजगारी ज्यों की त्यों, भुखमरी यथावत, महंगाई अव्वल दर्जे की… रुपैया डूब गया।’ समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कर्तव्य पथ को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कमेंट किया कि मेरा पथ छोड़कर कर कर्तव्य पथ पर चलिए प्रधानमंत्री। इवेंट शो बार बार करने से क्या बेरोजगारी जैसी गंभीर समस्याओं का निदान हो रहा है? अंबानी अडानी और गुजरात से ऊपर उठकर देखिए मोदी जी।

दिल्ली।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 सितंबर यानी गुरुवार को दिल्ली में ड्यूटी पाथ का उद्घाटन किया. इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय नायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस की एक विशाल प्रतिमा का भी अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हम अतीत को छोड़कर कल की तस्वीर में नए रंग भर रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन के दौरान कहा कि यह अवसर अभूतपूर्व और ऐतिहासिक है, हम सभी भाग्यशाली हैं कि हम आज ऐसा दिन देख रहे हैं और देख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आजादी के बाद नेताजी के विचारों और उनसे जुड़े प्रतीकों की अनदेखी की गई. उन्होंने कहा कि उनकी 125वीं जयंती पर कोलकाता में नेताजी के घर गए, मुझे वहां एक अनंत ऊर्जा का अनुभव हुआ। आज देश का प्रयास है कि नेताजी की ऊर्जा देश का मार्गदर्शन करे।

कर्तव्य पथ को लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सवाल किया, 'कर्तव्य का मार्ग बन गया है, कर्तव्य कब निभाएगा? बेरोजगारी जस की तस, भूख जस की तस, महंगाई चरम पर है... रुपया डूब गया है।' समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कर्तव्य के पथ पर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए टिप्पणी की कि मेरा रास्ता छोड़कर कर्तव्य के रास्ते पर चलते हुए प्रधानमंत्री। क्या बार-बार इवेंट शो करने से बेरोजगारी जैसी गंभीर समस्या का समाधान हो रहा है? अंबानी अडानी और गुजरात से ऊपर उठो और मोदी जी को देखो।


प्रीति चौबे नाम की एक ट्विटर यूजर कमेंट करती है कि देश पर मूर्खों का दौर चल रहा है। रामेश्वर भारद्वाज नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा था- कांग्रेस ने भारत पर लगभग 60 साल तक राज किया लेकिन फिर भी आप नरेंद्र मोदी जी से ऐसे सवाल पूछ रहे हैं, कर्तव्य कब पूरा होगा? एक पूर्व प्रशासनिक अधिकारी के रूप में अपने विवेक से पूछें कि क्या आपका प्रश्न सही है। सुभाष चतुर्वेदी नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, 'रास्ता सरकार के हक में बनाना है, बाकी जनता को देखना चाहिए।' 

Latest News

Featured

Around The Web