पाकिस्तान सरकार ही मनहूस है, एशिया कप में हार पर बोली इमरान की पार्टी! जानें

मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्विटर पर कहा कि दुबई में मैच हारने में टीम की गलती नहीं है।
 | 
Pak mantri
दुबई में एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में रविवार को भारत ने कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हरा दिया। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इस हार के लिए शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार को दोषी ठहराया। पाकिस्तान के पूर्व सूचना और प्रसारण मंत्री ने ट्विटर पर कहा कि दुबई में मैच हारने में टीम की गलती नहीं है, बल्कि वर्तमान सरकार ही मनहूस है।

दुबई. भारत ने रविवार को दुबई में एशिया कप 2022 के दूसरे मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हरा दिया। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने इस हार के लिए शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार को जिम्मेदार ठहराया. पाकिस्तान के पूर्व सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने ट्विटर पर कहा कि दुबई में मैच हारने में टीम की गलती नहीं थी, बल्कि खुद मौजूदा सरकार की गलती थी।

India

फवाद ने उर्दू में ट्वीट किया और कहा, 'यह टीम की गलती नहीं है, यह आयातित सरकार है जो मनहूस है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब फवाद चौधरी ने ट्वीट किया है। वह अक्सर बेतुके बयान देते हैं। चंद्रयान को लेकर ट्वीट करने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। एशिया कप में भारत पाकिस्तान के मैच की बात करें तो हार्दिक पांड्या के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर रोहित शर्मा की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की.

पहली गेंद पर पंड्या ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 3 विकेट लिए और पाकिस्तान की टीम 19.5 ओवर में 147 रन पर ऑल आउट हो गई। इसके बाद उन्होंने 17 गेंदों में 33 रन बनाए। उन्होंने आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिला दी। इसके अलावा रवींद्र जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रन का योगदान दिया।

भारत के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 26 रन देकर 4 विकेट लिए। 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. केएल राहुल गोल्डन डक पर आउट हुए। कप्तान रोहित शर्मा भी असफल रहे। वहीं, पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 34 गेंदों में 35 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए नसीम शाह ने 27 रन देकर 2 विकेट लिए.

आपको बता दें कि पाकिस्तान ने पिछले साल अक्टूबर में इसी मैदान पर टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर इतिहास रच दिया था. यह पहला मौका था जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारी थी। अब 10 महीने बाद टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर बाबर आजम की अगुवाई वाले पाकिस्तान से उस हार का बदला लिया है. 

Latest News

Featured

Around The Web