Palmistry Astrology - शादी के बाद आपकी किस्मत बदल सकती है हाथ की ये रेखा

हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र को chiromancy palm reading भी कहा जाता है
 | 
ss
हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हाथ की छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत पर स्थित रेखाओं को देखकर भी शादी के बाद वित्तीय स्थिति के बारे में पता किया जा सकता है.

चंडीगढ़ - कई लोगों की जिंदगी शादी के बाद एकदम बदल जाती है. नौकरी, पैसा बिजनेस हर चीज में उनको फायदा मिलना शुरू हो जाता है. इसमें कहा जाता है कि जीवनसाथी के आने से उसकी किस्मत की लकीरें बदल गई. क्या होती हैं किस्मत की लकीरें. दरअसल हाथ की लकीरों को आपकी किस्मत और भविष्य से जोड़ कर देखा जाता है.

वक्त के साथ हाथ की लकीरों में बदलाव आता है. कई दफा हमारी जिंदगी में किसी के आने या जाने से भी बड़ा बदलाव आता है. आइये आज जानते हैं कि हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र(Palmistry Astrology) में कौनसी रेखाओं को देखकर व्यक्ति की चरित्र, व्यवहार और भविष्यवाणी की जाती है. कौनसी रेखा शादी के बाद बदलती है जिससे व्यक्ति की जिंदगी में खुशहाली आती है.

चंद्र पर्वत से शनि तक जाने वाली भाग्य रेखा

हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि चंद्र पर्वत से निकलने वाली रेखा शादी के मामले में बहुत ही भाग्यशाली मानी जाती है. भाग्य रेखा चंद्र पर्वत से शनि पर्वत तक जाती है तो इसे काफी हितकारी माना जाता है. शादी के बाद ऐसे लोगों का भाग्य तेजी से बदलता है. नौकरी व व्यापार में धन लाभ होता है. ऐसे लोगों का वैवाहिक जीवन भी काफी खुशहाल होता है.

हस्तरेखा ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हाथ की छोटी उंगली के नीचे बुध पर्वत पर स्थित रेखाओं को देखकर भी शादी के बाद वित्तीय स्थिति के बारे में पता किया जा सकता है. बुध पर्वत पर स्थित रेखाएं ज्यादा स्पष्ट होती हैं तो विवाह के बाद अधिक खुशी की प्राप्ति होती है. करियर में तरक्की और संतान सुख भी मिलता है. 

यदि किसी व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा(fate line) मणिबंध से निकलते हुए शनि पर्वत(curve of saturn) पर जाए तो यह काफी हितकारी होता है. शादी के बाद ऐसे लोगों को प्रमोशन व ख़ूब सारा पैसा मिलता है. भाग्य रेखा का सीधा सम्बंध धन और विलासिता से होता है. हथेली में भाग्य रेखा जितनी ज्यादा स्पष्ट और बिना कटी हुई होती है तो जीवन में सुख और विलासिता के संकेत मिलते हैं.

सफलता के पीछे लाइफ पार्टनर का हाथ

यदि हाथ में कोई रेखा अंगूठे से गुरु पर्वत तक जाती है तो ऐसे लोगों की किस्मत भी शादी के बाद बदल जाती है. इन लोगों को पार्टनर का हमेशा साथ मिलता है. शादी के बाद ऐसे जातकों के करियर में तेजी से उन्नति होती है.

डिस्क्लेमर - इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रमाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचाग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं व धर्मग्रंथों के आधार पर यह सूचना आप तक प्रेषित की गई है. The Ink का उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. पाठक इसे अपनी सिर्फ सूचना समझकर ही लें.

Latest News

Featured

Around The Web