अंधविश्वासी बातें कर प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराना बंद करिए - राहुल गांधी

अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए।
 | 
Rahul
राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री को ना महंगाई दिखती है और ना ही बेरोजगारी दिखाई देती है, लेकिन जनता के मुद्दों पर तो जवाब देना पड़ेगा। उन्होंन ट्वीट में लिखा, “अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।”

दिल्ली. बुधवार (10 अगस्त, 2022) को पानीपत में इथेनॉल संयंत्र के उद्घाटन समारोह को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा था। पीएम मोदी ने कहा, “5 अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने ‘काला जादू’ फैलाने की कोशिश की। ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर वे अपनी निराशा को समाप्त कर सकते हैं।” प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग यह नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे लोगों का विश्वास फिर से हासिल नहीं कर सकते। 

बता दें कि 5 अगस्त को कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन किया था। इस दौरान पार्टी नेता और कार्यकर्ता काले कपड़ों में सड़कों पर निकले थे। उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय से राष्ट्रपति भवन की तरफ अपना मार्च शुरू किया। हालांकि, इस दौरान उन्हें बीच में ही रोक दिया गया। प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी समेत कई कांग्रेसियों को हिरासत में लिया था। पुलिस का कहना था कि उन्होंने मार्च के लिए अनुमति नहीं ली थी।

इस पर राहुल गांधी ने एक ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री को ना महंगाई दिखती है और ना ही बेरोजगारी दिखाई देती है, लेकिन जनता के मुद्दों पर तो जवाब देना पड़ेगा। उन्होंन ट्वीट में लिखा, “अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “काला जादू” वाले बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भड़क गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि इस तरह की अंधविश्वासी बातें करके प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिराना बंद करें। इससे एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन को काला जादू बताया था।

Latest News

Featured

Around The Web