सोनाली फोगाट के साथ लंबे समय से Rape और Blackmailing हो रही थी जानिए क्यों परेशान थी सोनाली?

सोनाली के परिजनों के अनुसार पीए के पास थे सोनाली के आपत्तिजनक वीडियो जिससे वो ब्लैकमेल कर रहा था!
 | 
Sonali
हरियाणा भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट के परिवार ने गोवा पुलिस को दी एक शिकायत में मांग रखी है कि उनके निजी सहायक (पीए) सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर सिंह पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए। शिकायत में आरोप लगाया गया कि सांगवान ने उसके साथ रेप किया और फिर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने अभी तक इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है, जिसके चलते परिवार ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

दिल्ली.  सोनाली फोगाट की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है।अब सामने आ रहा है की सोनाली का लंबे समय से रेप और ब्लैकमेल हो रहा था। सोनाली के परिजनों का आरोप है की सोनाली के पीए के पास उसके कुछ वीडियो थे जिससे वो उसको ब्लैकमेल करता था। और उसका यौन शौषण कर रहा था। हरियाणा भाजपा नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगट के परिवार ने गोवा पुलिस को दी शिकायत में मांग की है कि उनके निजी सहायक (पीए) सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर सिंह पर हत्या का मामला दर्ज किया जाए। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सांगवान ने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे ब्लैकमेल किया। पुलिस ने अभी तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है, जिसके चलते परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है.

सोनाली के भाई रिंकू फोगट ने मीडिया को बताया कि "पुलिस हमारा सहयोग नहीं कर रही है। वे जोर दे रहे हैं कि हम पहले पोस्टमार्टम करवाएं और फिर प्राथमिकी दर्ज करें। हम जानते हैं कि विसरा परीक्षण रिपोर्ट में कम से कम एक या दो महीने लगेंगे और तब तक अपराधी खुलेआम घूम रहे होंगे, हम पुलिस पर कैसे भरोसा करें, जब वे एफआईआर दर्ज करने को ही तैयार नहीं हैं?

रिंकू ने अपनी शिकायत में सोनाली फोगट द्वारा अपने परिवार के सदस्यों को किए गए दो फोन कॉल का जिक्र किया और आरोप लगाया कि उसने अपने रिश्तेदारों को बताया कि सांगवान ने उसके साथ बलात्कार किया और अंतरंग वीडियो बनाकर और उसे नशीला पदार्थ देकर ब्लैकमेल किया। नष्ट करने की धमकी दी। रिंकू ने कहा कि सांगवान और सिंह दोनों गोवा के अंजुना थाने में थे लेकिन पुलिस ने अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

पुलिस को लिखित शिकायत में रिंकू ने कहा कि सोनाली पिछले 15 साल से फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर रही थीं और भाजपा की सक्रिय पार्टी कार्यकर्ता थीं। सोनाली ने 2019 का विधानसभा चुनाव हरियाणा के आदमपुर से भी लड़ा था। शिकायत में कहा गया है कि रोहतक निवासी सांगवां और भिवानी निवासी सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली से मुलाकात की थी. सांगवान ने सोनाली के पीए के रूप में काम करना शुरू किया।

रिंकू के मुताबिक सोनाली ने अपने साले अमन पुनिया को बताया कि सांगवान ने तीन साल पहले उसे नशीला पदार्थ खिलाकर कई बार रेप किया था. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि सोनाली ने पुनिया को बताया कि सांगवान ने एक अंतरंग वीडियो भी फिल्माया था और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया था। इसके अलावा सोनाली का मोबाइल फोन, प्रॉपर्टी के कागजात, एटीएम कार्ड और घर की सभी चाबियां सुधीर के पास हैं।

गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है, ''सुधीर ने 23 अगस्त की सुबह हमारे भाई वतन ढाका को फोन किया और बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाली की मौत हो गई है.'' रिंकू के मुताबिक, जब परिवार के सदस्य गोवा पहुंचे तो उन्हें पता चला कि ऐसी कोई फिल्म शूटिंग नहीं है। रिंकू ने यह भी आरोप लगाया कि सांगवान और सिंह ने सोनाली की हत्या "उसकी संपत्ति हड़पने और राजनीतिक साजिश के तहत" करने के लिए की। इसमें अन्य लोग भी शामिल हो सकते हैं।

Latest News

Featured

Around The Web