सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लोरेंश बिश्नोई और शूटर की कॉल रेकॉर्डिंग हुई वायरल, शूटर ने कहा था, मुबारकां, मूसेवाला मार दित्ता!

1 मिनट 30 सेकंड के इस इंटरसेप्टेड कॉल में लॉरेंस बिश्नोई को ‘मिशन’ पूरा होने की जानकारी और मुबारकबाद दी गई थी. 
 | 
LB
सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने के बाद लॉरेंश बिश्नोई गैंग की तरफ से कहा गया है कि इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दुखेड़ा(Vikky Middukhera) की मौत का बदला लिया है. गौरतलब है कि पिछले साल मिद्दुखेड़ा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंश बिश्नोई गैंग का कहना है कि विक्की मिददुखेड़ा के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला ने पनाह दी थी.

चंडीगढ़ - पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड(Siddhu Moosewala) की एक एक परत धीरे धीरे उखड़ती जा रही है. आये दिन पुलिस को अहम सुराग हाथ लगते हैं जिससे लॉरेंश बिश्नोई(Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़(Goldy Brar) के दोषी होने की बात को और मजबूती मिलती है. हाल ही में पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टीम(Anti Gangster Task Force) ने कथित सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के दो शूटरों को एनकाउंटर में ढहा दिया था. इसके बाद पुलिस को एक कॉल रेकॉर्डिंग हाथ लगी है. जिसमें मूसेवाला की हत्या को अंजाम देकर शूटर ने तिहाड़ जेल(Tihar Jail) में बंद लॉरेंश बिश्नोई को फ़ोन कर हत्या की सूचना दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंटरसेप्टेड फोन कॉल रेकॉर्डिंग(Intercepted Call Recording) ने वारदात के मास्टरमाइंड लॉरेंश बिश्नोई(Siddhu Moosewala Murder mastermind Lawrence Bishnoi) को बेनकाब कर दिया है. बताया जा रहा है कि ये कॉल रेकॉर्डिंग मर्डर के ठीक बाद की है. 1 मिनट 30 सेकंड के इस इंटरसेप्टेड कॉल में लॉरेंस बिश्नोई को ‘मिशन’ पूरा होने की जानकारी और मुबारकबाद दी गई थी. 

BB

क्या बात हुई फोन पर


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉल रेकॉर्डिंग में बातचीत इस प्रकार है.

हत्याकांड के बाद शूटर किसी अज्ञात आदमी से - हेलो... 

अज्ञात आदमी - हां, जी बोलिये!..

शूटर - बात हो सकती है? 

अज्ञात आदमी - हां, बिल्कुल हो सकती है...

शूटर -  बात करवाना...एक जरूरी बात है…

अज्ञात आदमी -  एक मिनट रुको…

इसके बाद आगे से तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई की आवाज आती है.

लॉरेंस बिश्नोई से शूटर -  मैं केहा स्पीकर ऑन तो नहीं...गोल्डी नूं लाई फोन...मेरी गल्ल…

शूटर - सुन.. बहुत मुबारकां...परा (भाई) को....ठीक हो...ठीक हो

लॉरेंस -  हैं!!..

शूटर - मैं केहा कि ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी.

लॉरेंस - हैं... (मतलब लॉरेंस को कुछ समझ नहीं आया)

शूटर फिर से बोलता है - ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी.

लॉरेंस - (जोर देकर) की करता....

शूटर -  मैं केहा कि ज्ञानी चढ़ा दित्ता गड्डी...मूसेवाला मार दित्ता (मार दिया)…

लॉरेंस - मारता...ओके काट दो (कॉल डिस्क्नेक्ट करने की कहता है.)

इस कॉल रिकॉर्डिंग से यह भी पता चलता है कि एशिया की हाई सिक्योरिटी जेल (तिहाड़ जेल) में बंद लॉरेंस बिश्नोई मोबाइल फोन का इस्तेमाल करता था और तिहाड़ से ही अपना गैंग ऑपरेट कर रहा था.

LB

सिद्धू मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने के बाद लॉरेंश बिश्नोई गैंग की तरफ से कहा गया है कि इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दुखेड़ा(Vikky Middukhera) की मौत का बदला लिया है. गौरतलब है कि पिछले साल मिद्दुखेड़ा की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंश बिश्नोई गैंग का कहना है कि विक्की मिददुखेड़ा के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला ने पनाह दी थी. बताया जा रहा है कि इस मामले का सिर्फ एक ही आरोपी अब तक पंजाब पुलिस की पकड़ से बचा हुआ है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Latest News

Featured

Around The Web