कर्नाटक में दिल दहलाने वाली घटना, एंबुलेंस ने ले ली चार लोगों की जान, वीडियो आया सामने

कर्नाटक में बिंदूर के पास एक टोल गेट पर अचानक संतुलन खोती हुई तेज रफ्तार एंबुलेंस आई और टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई.
 | 
तेज रफ्तार एंबुलेंस
बिंदूर में एक मरीज को ले जा रही तेज गति की एंबुलेंस ने चार लोगों की जान ले ली. लोगों ने बताया कि एम्बुलेंस एक मरीज को होन्नावरा लेकर जा रही थी और टोल प्लाजा के गेट पर तेजी से पलट गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

बिंदूर- कर्नाटक के बिंदूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल बिंदूर के पास टोल गेट पर अचानक असंतुलित होकर पहुंची एंबुलेंस ने चार लोगों की जान ले ली जबकि चार लोग घायल हुए हैं. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. जिसे देख कर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार एम्बुलेंस एक मरीज को होन्नावरा लेकर जा रही थी लेकिन राज्य में बिंदूर के पास एक टोल गेट पर अचानक संतुलन खोते हुए टकराकर दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीनों लोगों और इसके ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर है.

घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि टोल गेट पर तैनात कर्मचारी तेज रफ्तार एंबुलेंस को आते देखते हैं. उन्होंने एंबुलेंस की रफ्तार देखते हुए बैरिकेट्स हटाने की कोशिश की, लेकिन एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और एंबुलेंस फिसलकर टोल गेट पर बने काउंटर से जा टकराई.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गीली सड़क पर एंबुलेस पानी के बीच से तेज रफ्तार से गुजरी थी जिससे Aquaplaning या hydroplaning की स्थिति बनी. Aquaplaning की स्थिति तब बनती है जब वाहन के टायर पानी को निकाल नहीं पाते. इस स्थिति में टायर का जमीन से संपर्क नहीं रह पाता और वाहन नियंत्रण खो देता है.

जानकारी अनुसार इस घटना में एंबुलेंस में सवार मरीज और उसके परिजन एंबुलेंस से निकलकर सड़क पर दूर जा गिरे. इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीनों लोगों और इसके ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर है.

Latest News

Featured

Around The Web