संघियों का दिल छोटा है गरबा में मुसलमानों की एंट्री पर बोलीं स्वरा भास्कर

ट्विटर पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर और पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के बीच भिडंत हो गई!
 | 
स्वरा भास्कर
गरबा उत्सव में मुसलामनों की एंट्री पर कई जगह बवाल मचा है। कुछ जगहों पर पिटाई की खबर भी आई। इस मसले पर ट्विटर पर भी बहस छिड़ गई है। पत्रकार नूपुर जे शर्मा ने इस पर ट्वीट कर कहा कि यह कोई मनोरंजन का विषय नहीं है, अगर आप इसमें शामिल होना चाहते हैं तो घर वापसी करके मां की पूजा अर्चना कीजिये। नूपुर के इस ट्वीट पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आपत्ति जताई तो पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने जवाब दिया है।

दिल्ली।  नवरात्र में होने वाले गरबा उत्सव में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर कई जगह बवाल हो गया है. कहीं-कहीं मारपीट की भी खबरें हैं। इस मुद्दे पर ट्विटर पर भी बहस छिड़ गई है। पत्रकार नुपुर जे शर्मा ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि यह मनोरंजन की बात नहीं है, इसमें शामिल होना है तो घर वापस आकर मां की पूजा करें. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जब नूपुर के ट्वीट पर आपत्ति जताई तो पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने जवाब दिया है.

नूपुर जे शर्मा ने ट्वीट किया, "प्रिय मुसलमानों, गरबा एक धार्मिक मामला है, यह मनोरंजन नहीं है। यह शक्तिशाली देवी और उनके नौ रूपों की पूजा का उत्सव है। अगर आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं तो घर आकर मां की स्तुति करें। नहीं तो कृपया दूर रहें।" इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने जवाब दिया कि दुनिया में संघियों के खाली दिलों से छोटा सच में कुछ भी नहीं है।


 


स्वरा भास्कर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए तथागत रॉय ने लिखा कि ''लेकिन पप्पू के पास दिमाग है.'' तथागत रॉय के इस जवाब का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा कि पूर्व राज्यपाल भी ट्रोल हो गई हैं. आपके पास बहुत खाली समय है सर।

तथागत रॉय के इस ट्वीट को लेकर जब कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो उन्होंने जवाब में लिखा कि स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, 'सच में संघियों के दिल से छोटा कुछ नहीं है। तो मैंने सोचा और उससे कुछ छोटा लेकर आया, वो है पप्पू का दिमाग़! इस पर वह नाराज हो गईं और मुझे गालियां दीं! मेरी ग़लती क्या है?

एक यूजर ने लिखा कि तथागत रॉय जी, आप एक सम्मानित व्यक्ति हैं, पूर्व राज्यपाल। बंगाल में आपका बहुत सम्मान है, अपना सम्मान मत खोना। इस पर उन्होंने लिखा कि मैं वास्तव में गवर्नर था और बूढ़ा भी (77 साल का) लेकिन मुझे आनंद पसंद है! मेरे बड़े होने का एक कारण यह है कि मैं अपने बालों को काला नहीं करता।

बता दें कि तथागत रॉय पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व राज्यपाल रह चुके हैं। पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद कई बार उन्होंने अपनी ही सरकार और पार्टी के नेताओं पर सवाल उठाए हैं. 

Latest News

Featured

Around The Web