टीम का नाम है करप्शन 11 और कप्तान हैं सोनिया गांधी! बीजेपी का कांग्रेस पर निशाना

गौरव भाटिया ने  न्यूज चैनल के डिबेट शो में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की करप्शन-11 टीम बना डाली।
 | 
Modi
BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने डिबेट शो  में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की करप्शन-11 टीम बना डाली। उन्होंने कहा, मैं चुनौती देकर आपके चैनल पर ये कह रहा हूं, ये एक इंडियन करप्शन लीग है और जो नाम है वो करप्शन- 11 का है। इसकी कप्तान सोनिया गांधी जी हैं क्योंकि उनका अनुभव भ्रष्टाचार में सबसे ज्यादा है। उपकप्तान राहुल गांधी है, महबूबा मुफ्ती पीडीपी की एक खिलाड़ी हैं, फारूख अब्दुल्ला नेशनल कॉन्फ्रेंस, सत्येंद्र जैन आम आदमी पार्टी, कार्ति चिदंबरम कांग्रेस, नवाब मलिक एनसीपी, अनिल देशमुख एनसीपी, डीके शिवकुमार कांग्रेस, संजय राउत और उद्धव ठाकरे शिवसेना और पार्थ चटर्जी टीएमसी इस टीम में शामिल हैं।

दिल्ली.  बीजेपी और कांग्रेस के बीच संसद के अंदर ही नही बाहर भी जबानी उठापटक जारी है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने न्यूज चैनल के डिबेट शो में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए विपक्षी दलों की करप्शन-11 टीम बना डाली। उन्होंने कहा, मैं चुनौती देकर आपके चैनल पर ये कह रहा हूं, ये एक इंडियन करप्शन लीग है और जो नाम है वो करप्शन- 11 का है। इसकी कप्तान सोनिया गांधी जी हैं क्योंकि उनका अनुभव भ्रष्टाचार में सबसे ज्यादा है। उपकप्तान राहुल गांधी है, महबूबा मुफ्ती पीडीपी की एक खिलाड़ी हैं, फारूख अब्दुल्ला नेशनल कॉन्फ्रेंस, सत्येंद्र जैन आम आदमी पार्टी, कार्ति चिदंबरम कांग्रेस,  नवाब मलिक एनसीपी, अनिल देशमुख एनसीपी, डीके शिवकुमार कांग्रेस, संजय राउत और उद्धव ठाकरे शिवसेना और पार्थ चटर्जी टीएमसी इस टीम में शामिल हैं।

भाटिया ने हमला जारी रखते हुए कहा,’अब बताइए चुनौती दे कर कह रहा हूं कि सर्वोच्च न्यायालय या उच्च न्यायालय ने किसी की भी कार्यवाही रद्द नहीं की। ये बताइए कि अगर वो कह रहे हैं कि केवल आरोप लगे हैं इसलिए वो भ्रष्टाचारी नहीं हैं तो नरेंद्र मोदी जी चौकीदार चोर है कैसे बोला था? और उसके बाद सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांगी थी कान पकड़कर।

आगे उन्होंने कहा कि तीसरी बात ये ईडी किस तरह से कार्रवाई कर रही है मैं आपको बताता हूं। एक लाख चार हजार सात सौ दो करोड़ रूपये की संपत्ति जब्त कर चुके हैं जो मनी लांड्रिंग के तहत अर्जित की गई है। और 922 मामलों में ट्रायल चल रहे हैं।’ 

गौरव भाटिया ने आगे कहा, ‘लेकिन दुख की बात ये है कि आज कांग्रेस का प्रवक्ता ये भी नहीं कह सकता है कि जो पश्चिम बंगाल में पार्थ चटर्जी के खिलाफ जो कार्रवाई हुई वो ठीक हुई क्योंकि फिर सोनिया गांधी के खिलाफ भी जो कार्रवाई हुई है वो ठीक हुई है। ये सारे लोग कह रहे हैं कि 10 में आप कुछ नहीं कर पाए जबकि इन 10 सालों में 2 साल तो आपकी सरकार थी। सीबीआई को पिंजरे का तोता आपकी सरकार ने बनाया था। ये सर्वोच्च न्यायालय के शब्द हैं मेरे नहीं।

Latest News

Featured

Around The Web