कल 4 सितंबर को रामलीला मैदान में कांग्रेस का महंगाई पर हल्लाबोल!

केंद्र सरकार के खिलाफ कल कांग्रेस लगाएगी चौपाल, महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी होगा मुद्दा
 | 
Rahul gandhi
कांग्रेस रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार पर चौतरफा हमला करते हुए एक रैली करेगी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता महंगाई पर हल्ला बोल रैली को संबोधित करेंगे. इसमें देश के अन्य हिस्सों के अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे.

दिल्ली, कांग्रेस रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार पर महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में वृद्धि को लेकर चौतरफा हमला करेगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता महंगाई पर रैली को संबोधित करेंगे. इसमें देश के अन्य हिस्सों के अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कांग्रेस 7 सितंबर से करेगी भारत जोड़ो यात्रा 

कांग्रेस

रैली 7 सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की भारत जोड़ी यात्रा से पहले हो रही है, जहां राहुल गांधी महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को उजागर करने और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए देश भर में यात्रा करेंगे। भारत जोड़ी यात्रा कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे.

सोनिया और राहुल भी लेंगे हिस्सा

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इलाज के लिए देश से बाहर जा चुकी हैं और उनके साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी हैं, जिसके चलते वह दोनों कार्यक्रमों में शामिल नहीं होंगी. राहुल गांधी भी इस समय अपनी मां सोनिया गांधी के साथ विदेश में हैं, लेकिन वे आज यानी शनिवार तक लौट आएंगे और दोनों बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी को लेकर सरकार पर हमला करती रही है और कहती रही है कि ये आम लोगों के मुद्दे हैं और इस पर सभी मंचों पर चर्चा होनी चाहिए।

पार्टी छोड़ने के बाद कांग्रेस के पूर्व नेता गुलाम नबी आजाद भी जम्मू के सैनिक फार्म में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं. अपने त्यागपत्र में कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना करने वाले आजाद रविवार को अपना हमला तेज कर सकते हैं. हालांकि, कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आजाद के पार्टी नेतृत्व के खिलाफ सार्वजनिक बयानों को सत्तारूढ़ भाजपा के इशारे पर शुरू की गई एक भटकाने वाली रणनीति करार दिया। 

Latest News

Featured

Around The Web