यूपी की बेटी मनदीप ने अमेरिका में की आत्महत्या, कहा- पति से रोज मार खाने की हिम्मत नहीं रही

मनदीप ने वीडियो में अपने पति पर आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसको पीटता था.
 | 
मनदीप
यूपी के बिजनौर की एक महिला ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में खुदकुशी कर ली. महिला का नाम मनदीप कौर है. मनदीप ने घरेलू हिंसा के तंग आकर खुदकुशी की है. बताया जा रहा है कि अपनी मौत से पहले मनदीप कौर ने एक वीडियो भी बनाया था.

नई दिल्ली – अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक 30 वर्षीय भारतीय मूल की महिला ने घरेलू हिंसा से परेशान होकर सुसाइड कर ली है. जानकारी अनुसार महिला यूपी के बिजनौर की रहने वाली थी. महिला का नाम मनदीप कौर है. जिसने घरेलू हिंसा के चलते खुदकुशी की है. बताया जा रहा है कि महिला ने आत्महत्या से पहले एक वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला ने अपने पति और ससुराल वालों को मौत का जिम्मेदार ठहराया है. वीडियो में महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि उसका पति उसे रोज पीटता है. इस वीडियो में मनदीप ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज के लिए तंग करने और मारपीट का आरोप भी लगाया है.

जानकारी अनुसार 2015 में मनदीप कौर की शादी रंजोधबीर सिंह संधू से हुई थी. शादी के तीन साल बाद दोनों न्यूयॉर्क चले गए और वहीं बस गए. मनदीप ने वीडियो में आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति उसको पीटता था, लेकिन उसे लगा न्यूयॉर्क शिफ्ट होने के बाद सब बदल जाएगा. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ.

वीडियो में पंजाबी भाषा में महिला कह रहीं है कि, मैंने सब सहन किया. इस उम्मीद में कि वह एक दिन खुद में सुधार लाएगा लेकिन आठ साल से मैं रोज मारपीट झेल रही हूं. वो नहीं सुधरा. उसने आठ सालों तक मेरे साथ मारपीट की. मुझे यातनाएं दीं. जानकारी अनुसार वीडियो वायरल करने के कुछ देर बाद उसने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली.

मनदीप ने वीडियो में अपने पति पर अफेयर का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि उसके पति का दूसरी महिलाओं के साथ चक्कर है. वो उनके साथ ही रहता है और विरोध करने पर उसके साथ मारता करता है. मनदीप ने कहा कि मायके वालों ने हमारे बीच सुलह की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं सुधरा.

महिला के पति को न्यूयॉर्क पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. बिजनौर पुलिस ने सास-ससुर और देवर पर केस दर्ज किया है. तीनों फरार बताए जा रहे हैं. मनदीप की बहन कुलदीप ने आरोप लगाया कि बेटी पैदा होने पर मनदीप का पति उसे मारता था. वह दहेज में 50 लाख रुपये और मनदीप से एक बेटा चाहता था. बता दें कि मनदीप की दो बेटियां भी हैं। इसमें एक छह साल की तो दूसरी चार साल की है.

Latest News

Featured

Around The Web