Ankita Bhandari Murder - वेश्यावृत्ति से मना करने पर BJP नेता के बेटे ने की रिसेप्शनिस्ट की हत्या

अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को BJP से भी निष्कासित कर दिया गया है
 | 
w2w
इससे पहले आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है. आरोपी पुलकित आर्य के ऋषिकेश में वन स्टार रिजॉर्ट पर ये कार्रवाई की गई है.

देहरादून - उत्तराखंड में BJP नेता के बेटे द्वारा 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या का मामला देशभर सुलगा हुआ है.  आरोप है कि BJP नेता के बेटे पुलकित आर्य(Pulkit Arya) ने अपने होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी कर रही अंकिता भंडारी को वेश्यावृत्ति का काम करने के लिए मजबूर किया, पीड़िता ने इससे इंकार किया तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. जिसका शव SDRF(State Disaster Response Force) की टीम ने बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या के बाद अंकिता का शव चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था. SDRF ने इसी नहर से ही शव बरामद किया है. 

इसकी जानकारी उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर दी. उन्होंने ट्वीट कर बताया, "आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया. इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है. दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं. हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा."


इसके साथ ही सीएम पुष्कर सिंह ने आगे ट्वीट कर जानकारी दी कि आरोपी के भाई को भी उत्तराखंड OBC(Other Backward Classes) आयोग के सदस्य के पद से हटा दिया गया है. उन्होंने कहा, "अंकिता हत्याकांड मामले में हमने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के भाई अंकित आर्य को उत्तराखण्ड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है. साथ ही अंकित आर्य एवं उनके पिता विनोद आर्य को BJP से भी निष्कासित कर दिया गया है."



इससे पहले आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुलडोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है. आरोपी पुलकित आर्य के ऋषिकेश में वन स्टार रिजॉर्ट पर ये कार्रवाई की गई है. सीएम के विषय प्रमुख सचिव ने कार्रवाई को लेकर बताया कि सीएम के आदेश पर पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वन स्टार रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है.

वहीं उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालकर कानून व्यवस्था को खराब करने में लगे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया - अंकिता भंडारी केस में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं सीएम के आदेश पर आरोपियों की संपत्ति पर भी कार्रवाई की जा रही है. 

इसके अलावा लोगों से भी अपील की गई है कि पुलिस का साथ दें ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके. कुछ लोग सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाल कर कानून व्यवस्था को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

उत्तराखंड के जनपद पौड़ी श्रीकोट की रहने वाली 19 वर्षीय अंकिता भंडारी गंगा भोगपुर में बने वन स्टार रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करती थी. अंकिता 18 सितंबर से लापता थी. अंकिता की रिजॉर्ट के संचालक पुलकित आर्य समेत तीन सहकर्मियों ने मिलकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलकित आर्य समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

हत्या का आरोपी पुलकित आर्य पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य का बेटा है. मौजूदा समय में विनोद आर्य BJP ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं और उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी भी हैं. वे पूर्व में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. उनके दूसरे बेटे अंकित को राज्यमंत्री का दर्जा मिला है. वह इस वक्त राज्य पिछड़ा आयोग में उपाध्यक्ष है. विनोद आर्य ने अपने बेटे पर लगे आरोपों को झूठा बताया है.

Latest News

Featured

Around The Web