पुलिस ने 6 हजार का चालान काटा तो गुस्साए लाइनमैन ने थाने की बिजली का कनेक्शन काट दिया

सैलरी 5 हजार रुपये है और पुलिस ने उसका 6 हजार का चालान काट दिया
 | 
ss
पुलिसवालों ने उसका यह कहते हुए चालान काट दिया कि बिजली विभाग के कर्मचारी लूट-खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. मेहताब ने बताया कि पुलिस ने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों के चालान तो जरूर काटे जाने चाहिए. उसने कहा कि इस बीच पुलिस ने कई लोगों को बिना चालान काटे ही जाने दिया.

लखनऊ - उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक लाइनमैन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह पुलिस स्टेशन का बिजली कनेक्शन काटता हुआ दिखाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने उस लाइनमैन की बाइक का 6 हजार का चालान काटा था. जिससे नाराज होकर उसने बिजली का बिल बकाया होने का हवाला देते हुए पुलिस स्टेशन की बिजली का कनेक्शन काट दिया. इधर पुलिस का कहना है कि थाने का कोई बिजली बिल बकाया नहीं है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब लाइनमैन(Lineman Cut Police Station Electricity Connection After Heavy Police Chalan) पुलिस स्टेशन की बिजली का कनेक्शन काट रहा था, तो उस समय किसी ने उसका वीडियो बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामला शामली के चरथावल तिराहे का है. लाइनमैन का नाम मेहताब है जोकि सविंदा कर्मचारी के तौर पर तैनात है.

मेहताब ने बताया कि उसकी सैलरी 5 हजार रुपये है और पुलिस ने उसका 6 हजार का चालान काट दिया. उसने बताया कि वो एक लाइन चेक करने के बाद बिना हेलमेट पहने बाइक पर जा रहा था. इस बीच पुलिस ने उसे रोक लिया. उससे हेलमेट के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वो एक लाइन देखने जा रहा है और आगे से हेलमेट का इस्तेमाल करेगा, ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करेगा.


लाइनमैन मेहताब(Lineman Mehtab)  ने बताया कि पुलिसवालों ने उसका यह कहते हुए चालान काट दिया कि बिजली विभाग के कर्मचारी लूट-खसोट करते हैं और अधिक बिल भेजते हैं. मेहताब ने बताया कि पुलिस ने कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों के चालान तो जरूर काटे जाने चाहिए. उसने कहा कि इस बीच पुलिस ने कई लोगों को बिना चालान काटे ही जाने दिया.

वहीं शामली पुलिस(Shamli Police) की तरफ से बयान आया है कि थाने के ऊपर बिजली का कोई बिल बकाया नहीं है. शामली के ASP(Assistant SP) ओपी सिंह(OP Singh) ने बताया कि पुलिस ट्रैफिक नियमों(Traffic Rules) को तोड़ने को लेकर जब कोई कार्रवाई करती है तो इसमें य3 नहीं देखा जाता कि नियम तोड़ने वाला कौन है. उन्होंने कहा कि थाने के ऊपर बिजली का कोई बिल बकाया नहीं है.

Latest News

Featured

Around The Web