पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड

देखते ही देखते इस अकाउंट से हज़ारों की संख्या में फ़ॉलोअर्स भी जुड़ने लगे थे
 | 
twitter
गुरप्रीत कौर एमबीबीएस डाक्टर हैं. वह इस समय पटियाला जिले के राजपुरा में रहती हैं. उनके पिता इंद्रजीत सिंह नत कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा ब्लॉक के गांव मदनपुर के सरपंच रह चुके हैं.

चंडीगढ़ - पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी डॉ गुरप्रीत कौर का ट्विटर अकाउंट(Twitter Account) सस्पेंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि Dr. Gurpreet Kaur नाम से ये ट्विटर अकाउंट फेक था. जिसके चलते ट्विटर ने नियमो(Violation of Rules) का हवाला देते हुए इसे सस्पेंड(Suspend) कर दिया गया है. हालांकि इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि इसे डॉ गुरुप्रीत कौर चला रही थीं या और कोई इस नाम से ट्वीट और फ़ोटो शेयर कर रहा था.

TWITTER
Suspended Twitter account

7 जुलाई को जब शादी की रस्में पूरी हुईं तो इस अकाउंट से फोटो शेयर की गई थी. इसके बाद इस अकाउंट से मुख्यमंत्री भगवंत मान को बड़े नेताओं की ओर से दी जा रही बधाइयों का जवाब और उन्हें रीट्वीट(Retweet) भी किया गया था. देखते ही देखते इस अकाउंट से हज़ारों की संख्या में फ़ॉलोअर्स(Followers) भी जुड़ने लगे थे.


इस अकाउंट से भगवंत मान और उनकी मां हरपाल कौर(Harpal Kaur) के साथ ट्विटर पर फोटो भी शेयर की गई थी. इससे पहले डॉ गुरुप्रीत कौर की फोटो शेयर करते हुए लिखा गया था- दिन शगना दा चढय़ा...। फिर मुख्यमंत्री मान की बहन मनप्रीत(Manpreet Kaur) के साथ बोली भी डाली. बहन ने मेजेंटा रंग(Magenta Color) की ड्रेस पहनी थी.


बता दें बीते कल को गुरप्रीत कौर और मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सिख परंपरा (आनंद कारज) के अनुसार विवाह बंधन में बंधी हैं.  गुरप्रीत कौर मूलरूप से हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले(District Kurukshetra) के पिहोवा की रहने वाली हैं. विवाह समारोह में दोनों परिवारों के निजी रिश्तेदारों के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(CM Arvind Kejriwal), राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा(Rajya Sabha MP Raghav Chadha), संजय सिंह(Sanjay Singh) परिवार सहित शामिल हुए थे. इसके अलावा निहंग(Nihang) प्रमुख बाबा बलवीर सिंह(Balbir Singh) और प्रख्यात गीतकार मान मराड़ांवाला(Mann Marandawala) भी मौजूद थे.

बता दें कि गुरप्रीत कौर एमबीबीएस(MBBS) डाक्टर हैं. वह इस समय पटियाला जिले के राजपुरा में रहती हैं. उनके पिता इंद्रजीत सिंह नत कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा ब्लॉक(Pehawa Block) के गांव मदनपुर(Madanpur) के सरपंच रह चुके हैं. पिता परिवार सहित मोहाली में रहते हैं. डा. गुरप्रीत कौर की दो बड़ी बहनें हैं जोकि अमेरिका(America) व दूसरी आस्ट्रेलिया(Australia) में रह कर पढ़ाई कर रही हैं.

Latest News

Featured

Around The Web