ऑटो ड्राइवर ने 3 लाख रुपये के लोन के लिए अप्लाई किया, अगले दिन 25 करोड़ की लॉटरी लग गई

सारे टैक्स कटने के बाद उन्होंने 15 करोड़ मिलेंगे
 | 
zz
मैंने पहले ये टिकट नहीं लिया था, कोई दूसरा लिया था. लेकिन वो मुझे पसंद नहीं आ रहा था. इसलिए मैंने दूसरा टिकट चुना. ये वाला और यही लकी निकल गया."

तिरुवनंतपुरम - एक फ़िल्म का गाना है, देना वाला जब भी देता, देता छपड़ फाड़ के. ये गाना केरल के ऑटो ड्राइवर के सच साबित हो गया. दरअसल कहानी भी फिल्मी है. अनूप केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में ऑटो चलाते हैं. उन्होंने सोचा कि मलेशिया जाकर शेफ बन जाऊं, इसलिए उन्होंने बैंक में 3 लाख रुपये लोन लेने के लिए अप्लाई किया. 

17 सितंबर को बैंक ने उनका लोन पास भी कर दिया. लेकिन अगले ही दिन यानी 18 सितंबर को अनूप की लॉटरी लग गई. एकदम असली वाली लॉटरी. वो भी पूरे 25 करोड़ की. अनूप बताते हैं कि लॉटरी लगने के बाद उन्होंने लोन भी वापस कर दिया है और मलेशिया जाने का प्लान भी कैंसिल कर दिया है.  

उन्होंने मीडिया को बातचीत में बताया, "रविवार, 18 सितंबर को लोन के सिलसिले में बैंक से फोन आया था. लेकिन मैंने उनसे कहा कि अब मुझे इसकी जरूरत नहीं है और ना ही मैं अब मलेशिया जा रहा."

उन्होंने मीडिया को आगे बताया कि वो पिछले 22 साल से लॉटरी खरीद रहे थे. उन्होंने पहले भी लॉटरी जीती थी लेकिन 5 हजार से ज्यादा नहीं. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक अनूप ने जो लॉटरी टिकट जीता है, उसका नंबर TJ7-50605 है.

अनूप कहते हैं, "मैंने पहले ये टिकट नहीं लिया था, कोई दूसरा लिया था. लेकिन वो मुझे पसंद नहीं आ रहा था. इसलिए मैंने दूसरा टिकट चुना. ये वाला और यही लकी निकल गया."

अनूप ने बताया कि उन्हें लॉटरी जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी. इसलिए जब टीवी पर लकी नंबर बताया जा रहा था. तब मैंने टीवी देखा ही नहीं. लेकिन बाद में जब उन्होंने फोन पर देखा तो पता चला कि वो लॉटरी जीत गए हैं. अनूप ने कहा, "मुझे तो भरोसा ही नहीं हुआ कि मैं लॉटरी जीत गया हूं इसलिए मैंने अपनी पत्नी को दिखाया.

उन्होंने भी यही कहा कि यही लकी नंबर है. लेकिन फिर भी मुझे भरोसा नहीं हो रहा था. इसलिए मैंने उस महिला को फोन किया जिससे लॉटरी खरीदी थी. फिर उन्होंने कंफर्म किया कि हम लॉटरी जीत गए हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सारे टैक्स कटने के बाद उन्होंने 15 करोड़ मिलेंगे. अनूप ने बताया कि वो सबसे पहले इन पैसों से अपने परिवार के लिए घर बनाएंगे और जो कर्ज लिया है उन्हें चुकता करेंगे.

Latest News

Featured

Around The Web