समुंद्र किनारे से पत्नी गायब हुई तो पति ने तलाशी अभियान में NAVY के 1 करोड़ रुपये खर्च करवा दिए, पता चला पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई

पति-पत्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने विशाखापत्तनम के तट पर आये थे
 | 
DD
27 जुलाई को महिला ने अपने माता-पिता को मोबाइल पर मैसेज और खुद के सुरक्षित होने की खबर दी. महिला ने अपने घर वालों को ये भी बताया कि वो जिस व्यक्ति से बहुत सालों से प्यार कर रही थी, वो उसके साथ बैंगलोर चली गई. प्रिया ने ये भी बताया कि वो जल्द ही वापस आ जाएगी.

विशाखापत्तनम - आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम(Visakhapatnam) के तटीय क्षेत्र(coastal area) में हुए एक घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 5 दिन पहले समुंद्र किनारे से गायब हुई महिला को नेवी और पुलिस के हेलीकॉप्टर और गोताखोर ढूंढ रहे थे. अब पता चला है कि महिला अपने शादी से पहले के प्रेमी संग भाग गई थी और बेंगलुरु में है. खबरों के मुताबिक सोमवार, 25 जुलाई को पति-पत्नी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाने विशाखापत्तनम के तट पर आये थे. पति फोन पर बिजी हुआ तो पत्नी अचानक से गायब हो गई थी. 

जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. लापता साई प्रिया को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. पुलिस ने जांच शुरू की. नेवी(Navy), मरीन पुलिस(Marine Police), गोताखोरों(divers) और यहां तक कि मछुआरों की भी मदद ली गई. इतने ताम झाम के बाद भी महिला का कुछ पता नहीं चल पाया. दो दिन बाद महिला की तरफ से एक मैसेज आया और उसने बताया कि वो सुरक्षित है. मामले में और जांच हुई तो एक हैरान कर देने वाला लव एंगल भी सामने आया. पता चला कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ चली गई है.


खबरों के अनुसार घटना आंधप्रदेश के विशाखापत्तनम में रामकृष्ण बीच(Ramkrishna Beach) की है.  सोमवार को एक विवाहित महिला अचानक से गायब हो जाती है. महिला का नाम साई प्रिया है जोकि अपने पति श्रीनिवास के साथ शादी की सालगिरह मनाने आये थे. जांच अधिकारी इंस्पेक्टर रामाराव ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया, "श्रीनिवास ने आरोप लगाया कि सोमवार देर शाम सेल्फी लेने के दौरान उसकी पत्नी साई प्रिया रामकृष्ण बीच पर लापता हो गई. उन्होंने पुलिस को फोन कर अपने पत्नी के समुद्र में डूबने की आशंका जताई. हमने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मंगलवार की सुबह हमने तट के पास बंगाल की खाड़ी में लापता महिला का पता लगाने के लिए तट रक्षक (Coast Guard) से अनुरोध किया."

SS

वहीं कोस्ट गार्ड डीएसपी त्रिनाथ राव ने बताया,"स्थानीय पुलिस ने हमसे लापता व्यक्ति की जानकारी साझा की और तलाश में सहायता करने का अनुरोध किया. हमारे क्रू मेंबर्स(Crew Members) तलाश में जुटे. महिला को ढूंढने के लिए स्पीड बोट(Speed Boat) सहित दो जहाज और चेतक हेलीकॉप्टर(Chetak Helicopeter) भी भेजा गया." स्थानीय डाइवर्स और मछुआरों को भी तलाशी अभियान में लगाया गया. एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पूरे रेस्क्यू ऑपरेशन की अनुमानित लागत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

बता दें कि बुधवार, 27 जुलाई को महिला ने अपने माता-पिता को मोबाइल पर मैसेज और खुद के सुरक्षित होने की खबर दी. महिला ने अपने घर वालों को ये भी बताया कि वो जिस व्यक्ति से बहुत सालों से प्यार कर रही थी, वो उसके साथ बैंगलोर चली गई. प्रिया ने ये भी बताया कि वो जल्द ही वापस आ जाएगी. इस दौरान विजाग पुलिस लगातार आरके समुद्र तट(Ramkrishna Beach) और अन्य क्षेत्रों के पास तलाशबीन कर रही थी. 72 घंटे तलाशी के बाद ये बात सामने आई.

महिला के सुरक्षित पाए जाने पर ज्यादा जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा," इस पूरे मामले को लव एंगल(Love Angle) से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि प्रिया के ही मोहल्ले में रहने वाले रवि नाम के शख्स के साथ उसके जाने के बारे में पता चला है. अब ये मामला प्रिया के आने के बाद ही साफ हो पाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. जांच इस बात की भी कि प्रिया बैंगलोर आरके बीच से कैसे गई? अकेले? या रवि लेने आया था?

Latest News

Featured

Around The Web